Home Entertainment सरगुन मेहता का दावा, BB14 से शहजाद देओल का एलिमिनेशन गलत और...

सरगुन मेहता का दावा, BB14 से शहजाद देओल का एलिमिनेशन गलत और पक्षपातपूर्ण

0
मनोरंजन टीम। इस बार बिग बॉस 14 से शहजाद देओल बेघर हुए हैंl अब टीवी कलाकार सरगुन मेहता उनके समर्थन में आगे आई हैं और उन्होंने उनके इविक्शन को गलत और पक्षपातपूर्ण बताया हैl बिग बॉस 14 में शहजाद देओल के तौर पर दूसरा एलिमिनेशन हुआ हैl तूफानी सीनियर और घर के प्रतियोगियों के निर्णय के आधार पर उनका एक्शन हुआ है।
सलमान खान ने प्रतियोगियों को यह पावर दी थी कि वह तय करे कि घर में किसे रहना चाहिए और किसी नहींl कई लोगों ने शहजाद देओल का नाम लिया और वह ‘गायब’ कंटेस्टेंट के तौर पर उभर कर सामने आएl बाद में तूफानी सीनियर्स ने भी घर से बेघर करने के लिए शहजाद के नाम का चुनाव कियाl अब टीवी कलाकार सरगुन मेहता ने उनके एविक्शन को गलत बताया है।सरगुन मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है, ‘शहजाद का एविक्शन गलत और पक्षपातपूर्ण है क्योंकि दर्शकों को वोट करने नहीं दिया गया।
उन्होंने यह भी कहा कि बिग बॉस 14 में उनकी एंट्री धमाकेदार हुई थी लेकिन वह शो से गलत तरीके से बाहर हुए हैl उन्होंने लिखा, ‘शहजाद की यात्रा की शुरुआत बहुत ही धमाकेदार हुई थीl आपको एक दमदार प्रतियोगी के तौर पर देखा जा रहा था लेकिन दुर्भाग्य से आपके साथ गलत हुआ और पक्षपात कर आपको बाहर किया गयाl जो कि हमें निराशाजनक लगाl आपके कई फैंस इस निर्णय से नाराज हैं।
आप एक अच्छे खिलाड़ी हैं। आपको जीवन में नई ऊंचाइयों को छूना है।’शहजाद देओल, एजाज खान, पवित्रा पूनिया और निक्एकी तंबोली एक टीम के तौर पर हार गए थे। इसके चलते एजाज और पवित्रा को बिग बॉस के रेड जोन में भेज दिया गया हैl निक्की तंबोली कंफर्म सदस्य होने के चलते वह बच गई हैl इस बार के बिग बॉस में 3 तूफानी सीनियर्स भी थेl जिनका भी बिग बॉस का सफर खत्म हो गया है।