Home Bollywood शाहिद ने पत्नी के साथ फोटो शेयर लिखा- I Miss You, मीरा...

शाहिद ने पत्नी के साथ फोटो शेयर लिखा- I Miss You, मीरा ने दिया चौंकाने वाला जवाब

0
मनोरंजन टीम। शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी फ़िल्म जर्सी का उत्तराखंड शेड्यूल पूरा किया है। इस फ़िल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के किरदार में नज़र आएंगे। कोरोना वायरस लॉकडाउन के बाद शाहिद इस फ़िल्म को पूरा करने में जुटे हैं। मगर, इस बीच अपनी बेटर हाफ़ मीरा राजपूत कपूर को बुरी तरह मिस कर रहे हैं।
शाहिद ने मीरा के साथ अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करके लिखा- आई मिस यू। शाहिद और मीरा की शादी 2015 में 7 जुलाई को गुड़गांव में एक प्राइवेट सेरेमनी में हुई थी। मीरा उनसे 13 साल छोटी हैं। मीरा से शाहिद के परिवार की मुलाक़ात राधा स्वामी सत्संग ब्यास में हुई थी। 2016 में शाहिद और मीरा के बेटी मीशा का जन्म हुआ और 2018 में बेटे ज़ैन ने जन्म लिया।
शाहिद की इस पोस्ट पर मीरा ने भी मज़ेदार जवाब लिखा। मीरा ने लिखा- क्या तुम ख़ुश नहीं हो कि मैंने I Miss You Too पोस्ट नहीं लिखी? मीरा के इस जवाब को ख़ूब पसंद किया जा रहा है। हालांकि, शाहिद और मीरा जब भी मौक़ा मिलता है, पीडीए (Public Display Of Affection) से चूकते नहीं। शाहिद कपूर के करियर की बात करें तो उनकी पिछली रिलीज़ कबीर सिंह है, जो 2019 में रिलीज़ हुई थी। यह फ़िल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक थी, जिसमें विजय देवरकोंडा ने लीड रोल निभाया था। कबीर सिंह बेहद कामयाब रही और शाहिद कपूर को 200 करोड़ क्लब में एंट्री दिलवायी।
शाहिद ने अपने करियर में कई शानदार फ़िल्मों में काम किया है, मगर उनके करियर की सबसे यादगार फ़िल्म जब वी मेट मानी जाती है, जिसमें करीना कपूर ने शाहिद के साथ लीड रोल निभाया था। 2007 में आयी इम्तियाज़ अली निर्देशित जब वी मेट रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म है। यह फ़िल्म करीना और शाहिद कपूर के ब्रेकअप के लिए ख़बरों में रही। 2003 में इश्क़-विश्क से डेब्यू करने वाले शाहिद की पहली बड़ी कामयाबी विवाह के रूप में सामने आयी।
सूरज बड़जात्या निर्देशित फ़िल्म में अमृता राव फीमेल लीड रोल में थीं, जो हाल ही में एक बेटे की मां बनी हैं। शाहिद और अमृता की ऑनस्क्रीन कैमिस्ट्री इतनी ज़बरदस्त थी कि दोनों के अफेयर की ख़बरें आयी थीं। हालांकि, हाल ही में टीओआई से बातचीत में अमृता ने इस पर अपनी सफ़ाई दी। अमृता ने कहा- बिल्कुल नहीं।
जब हम साथ काम कर रहे थे, शाहिद पहले से ही रिलेशनशिप में थे। हां, दर्शक ज़रूर चाहते थे कि हम रियल लाइफ़ में भी कपल बन जाएं। हम लोग बेहतरीन सह-कलाकार थे। मज़े की बात यह है कि हम लोग दोस्त भी नहीं थे, जो साथ में घूमें-फिरें। अमृता ने यह भी कहा कि विवाह के बाद हम लोगों को किसी ने साथ में कास्ट क्यों नहीं किया, यह लाख टके का सवाल है, जिसके बारे में सोचा जाना चाहिए।