Home Bollywood सोना महापात्रा ने कंगना पर लगाए गंभीर अरोप, कहा- विक्टिम महिला का...

सोना महापात्रा ने कंगना पर लगाए गंभीर अरोप, कहा- विक्टिम महिला का कार्ड खेलना बंद करिये

0
कंगना रनौत पर बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट किया है. महापात्रा ने ट्वीट में कहा है कि कंगना अपने सिवा कभी दूसरों के लिए खड़ी नहीं हुई हैं.
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कंगना रनौत बीते कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल, सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कंगना ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बॉलीवुड माफिया के बारे में बात की थी. इसके साथ ही कंगना ने कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर निशाना साधा था. हाल ही में कंगना को लेकर बलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कंगना को फटकार लगाई है.
सोना महापात्रा ने अपने ट्वीट में कंगना रनौत पर पलटवार करते हुए लिखा कि, ‘कंगना अपने सिवा कभी दूसरों के लिए खड़ी नहीं हुई हैं और न कभी उन लोगों को याद रखा है, जिन्होंने उन्हें सराहा है. ये कोई बदलाव करने वालीं या किसी भी विचार के नेता के लायक भी नहीं है. हां, इंडस्ट्री में जारी कुछ बुराइयों के खिलाफ आवाज उठाने के लिए वो बहुत बहादुर हैं. बस यही उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा और जब किसी ने अनुष्का शर्मा और बाकियों के बारे में पोस्ट शेयर की थी. मैं यही कहूंगी कि कंगना रनौत कृप्या कुछ नारीवादी दोस्त बनाइये और बेहतर सलाहकार रखिए.
सोना महापात्रा ने कंगना रनौत पर तंज कसते हुए कहा कि विक्टिम महिला का कार्ड खेलना बंद करिये. आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सिंगर सोना महापात्रा को ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है. इस बात की जानकारी भी सोना महापात्रा ने ट्वीट कर दी है.
हाल ही में सोना महापात्रा ने सोनू निगम पर भी निशाना साथा था उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, क्या किसी ने इस बात पर ध्यान दिया कि सोनू निगम ने मीटू के आरोपी अनु मलिक का बचाव किया था और अब वे एक और मामले पर ये दावा कर रहे हैं कि उनके पास सबूत के तौर पर एक वीडियो है? क्या हम सच में इस उद्योग को बेहतर बनाना चाहते हैं.’ बता दें कि मीटू मामले को लेकर सोना महापात्रा ने अनु मलिक को इंडियन आइडल शो से निकालने की अपील की थी, जिसपर बाद में सोनू निगम ने उनका बचाव किया था.