Home Entertainment ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टॉप 5 में ज़ोरदार वापसी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की टॉप 5 में ज़ोरदार वापसी

0
मनोरंजन टीम। पिछले हफ़्ते टॉप 5 शोज़ की लिस्ट से बेदखल हुए सोनी सब के शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने इस लिस्ट में धमाकेदार वापसी की है। टीआरपी की लेटेस्ट लिस्ट में यह कॉमेडी शो तीसरे पायदान पर आया है। पहले स्थान पर ज़ीटीवी का शो ‘कुंडली भाग्य’ अपनी पकड़ बनाये हुए है।
ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल ने 39वें हफ़्ते (26 सितम्बर-2 अक्टूबर) की टीआरपी लिस्ट जारी की है। इसके मुताबिक़, शहरी इलाक़ों के दर्शकों ने एक बार फिर ज़ीटीवी के शो कुंडली भाग्य (7613) को पहले स्थान पर पहुंचा दिया है। इससे पहले वाले हफ़्ते के मुक़ाबले इसके इंप्रेशंस बेहतर हुए हैं। कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और धीरज धूपर मुख्य किरदार निभा रहे हैं।
स्टार प्लस के शो अनुपमा ने अपनी जगह पकड़कर रखी है। लगातार तीसरे हफ़्ते शो दूसरे स्थान पर बना रहा।अनुपमा को 6791 इम्प्रेशंस मिले हैं, जो पहले वाले हफ़्ते के मुक़ाबले बेहतर है। यह बंगाली शो श्रीमोई का आधिकारिक रीमेक है। रूपा गांगुली और सुधांशु पांडेय मुख्य किरदारों में हैं।
सोनी सब के लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने ज़ीटीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ को खिसकाकर तीसरे स्थान पर कब्ज़ा कर लिया। इससे पहले वाले हफ़्ते में ‘तारक मेहता’ टॉप 5 की लिस्ट से बाहर हो गया था, जबकि ‘कुमकुम भाग्य’ तीसरे स्थान पर था। ‘तारक मेहता’ को 5847 इम्प्रेशंस मिले हैं, जो पिछले हफ़्ते के मुक़ाबले बेहतर है। कुमकुम भाग्य एक स्थान नीचे गिरकर चौथे पर आ गया। इसे 5661 इम्प्रेशंस मिले हैं। पिछले हफ़्ते के मुक़ाबले यह बढ़ोत्तरी बेहद मामूली है। इस शो में श्रृति झा और शब्बीर अहलूवालिया मुख्य किरदार निभाते हैं।