Home Bihar नाव हादसे में लापता हुए लोगों में दो का शव बरामद।

नाव हादसे में लापता हुए लोगों में दो का शव बरामद।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भागलपुर:पुलिस जिला नवगछिया के गोपालपुर थाना अंतर्गत टिनटंगा करारी के समीप गंगा नदी नाव हादसे में लापता ग्रामीणों की तलाश तीसरे दिन भी जारी रही।शनिवार को एनडीआरएफ एवं एसडीआरएफ की टीम ने पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी और उसके पुत्र रामवीर यादव (11 वर्षीय) का शव बरामद किया है।
लगातार अन्य शवों की भी खोजबीन जारी है।लापता होने वाले में तीन टंगा निवासी अजब लाल मंडल की पत्नी कौशल्या देवी,रंजीत दास की पत्नी बिंदु देवी,लालू मंडल की पत्नी गीता देवी एवं अन्य शामिल हैं।पप्पू यादव की पत्नी सीता देवी का शव घटनास्थल से आधा किलोमीटर की दूरी पर बरामद किया गया।
स्थानीय लोगों का कहना है कि अब तक में सात मजदूरों की मौत हुई है।जिसमें 15 बचाया गया है।बचाए गए मजदूरों को गोपालपुर अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। लेकिन नाव में बैठे कई मजदूर हादसे के बाद अभी भी लापता हैं।इलाके में मातम का माहौल बना हुआ है।
अभी भी कई लापता लोगों की तलाश एनडीआरएफ एवं गोताखोरों की मदद से की जा रही है।बता दें कि गुरुवार कि सुबह 8:30 बजे गोपालपुर के तीन टंगा करारी के दर्शनिया घाट के पास गंगा नदी में एक नाव पर 100 से अधिक मजदूर सवार थे।जो घाट के कुछ ही दूरी पर नाव अनियंत्रित होकर डूब गई थी।
स्थानीय लोगों की मदद से लगभग 15 लोगों को निकाला गया था।शेष लोगों की खोजबीन प्रशासनिक स्तर से जारी रखा गया था। जिसमें अभी तक में तीन शव मिलने की पुष्टि हो पाई है। गंगा किनारे परिजन दिन रात बैठकर अपने परिवारों का इंतजार कर रहे हैं।