Home Bihar जिला प्रशासन ने पूजा समितियों का जताया आभार।सांकेतिक रुप से पांच पूजा...

जिला प्रशासन ने पूजा समितियों का जताया आभार।सांकेतिक रुप से पांच पूजा समितियों को किया गया सम्मानित। सभी पूजा समितियों का सहयोग मिला-उपायुक्त भविष्य में भी पूजा समितियों का मिलता रहेगा सहयोग – उपायुक्त

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
झारखंड: कोविड-19 संक्रमण के नियंत्रण के लिए राज्य सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जारी दिशा निर्देश का अनुपालन करते हुए दुर्गा पूजा संपन्न कराने के लिए रांची जिला प्रशासन ने सभी दुर्गा पूजा समितियों का आभार जताया है।कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पूजा के दौरान भीड़ नियंत्रण एवं अन्य दिशा निर्देशों का अच्छी तरह से अनुपालन करने पर सभी पूजा समितियों का आभार प्रकट करते हुए जिला प्रशासन द्वारा सांकेतिक रुप से पांच पूजा समितियों को सम्मानित किया गया। उपायुक्त रांची छवि रंजन ने दिनांक 03 नवंबर 2020 को समाहरणालय स्थित उपायुक्त सभागार में सभी को मोमेंटो देकर सम्मानित किया।इस दौरान अपर जिला दंडाधिकारी(विधि व्यवस्था) रांची लोकेश मिश्रा भी उपस्थित थे।
सभी पूजा समितियों का सहयोग मिला – उपायुक्त
उपायुक्त श्री छवि रंजन ने कहा कि पूजा के दौरान कोरोना संक्रमण के नियंत्रण में सभी पूजा समितियों का सहयोग मिला।भीड़ नियंत्रण से लेकर जारी दिशा-निर्देशों का सभी पूजा समितियों द्वारा अच्छे तरह से पालन किया।उन्होंने कहा कि विपरीत परिस्थिति में पूजा से लेकर मूर्ति विसर्जन तक सभी समितियों ने अपना योगदान दिया।उपायुक्त ने उम्मीद जतायी कि आनेवाले समय में भी सभी पूजा समितियों का सहयोग जिला प्रशासन को मिलता रहेगा।
पूजा समिति के प्रतिनिधियों ने सम्मानित किये जाने पर हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना काल में सुरक्षित और संयमित तरीके से पूजा संपन्न कराने पर जिला प्रशासन द्वारा ये उपहार है।
सांकेतिक रुप से इन्हें किया गया सम्मानित :-
1. कडरु श्री दुर्गापूजा समिति,ओल्ड एजी काॅलोनी, रांची।
2. बिहार क्लब,श्री दुर्गापूजा समिति,कचहरी रोड,रांची।
3. चन्द्रशेखर आजाद,मेन रोड,रांची।
4. ओसीसी कंपाउंड,रांची।
5. आर आर स्पोर्टिंग क्लब।