Home National शोरूम मालिक की मौत मामले में परिजन ने लगाया पुलिस पर लापरवाही...

शोरूम मालिक की मौत मामले में परिजन ने लगाया पुलिस पर लापरवाही का आरोप

0
नेशनल एक्सप्रेस ,
नोएडा, नोएडा सेक्टर 88 में मोटरसाइकिल के एक शोरूम के मालिक का दो दिन पहले शव मिलने के मामले की पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों नजरियों से जांच कर रही है। साथ ही इस मामले में पुलिस ने लापरवाही बरतने के आरोप में चौकी प्रभारी को लाइन हाजिर करने के साथ ही विभागीय जांच शुरू कर दी है।

मामले के अनुसार , मृतक के परिजन ने अज्ञात लोगों को नामित करते हुए थाना फेस-2 में रविवार को हत्या का मामला दर्ज कराया। पुलिस का कहना है कि जहां पर अंकित बड़गोटती का शव मिला है वहां से पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने कथित रूप से किसी लड़की को लिखा है कि वह अपनी मां के साथ खुश रहे।

इस मामले में लापरवाही बरतने पर अपर आयुक्त (कानून व्यवस्था) लव कुमार ने फूल मंडी चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

थाना फेस-2 की प्रभारी निरीक्षक अनीता चौहान ने बताया कि अंकित एक लड़की से प्रेम करता था और दोनों के परिजन इनकी शादी के लिए तैयार नहीं थे, इस वजह से वह मानसिक तनाव में था।

उन्होंने बताया कि 17 अक्टूबर को उसने अपनी मां से काफी देर तक फोन पर बात की तथा उसने अपनी परेशानी भी बताई थी।

मृतक के पिता राजू सिंह बड़गोटती का आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में लापरवाही बरती है। उन्होंने कहा कि अंकित 17 अक्टूबर से लापता है और 19 अक्टूबर उन्होंने कोतवाली फेस 2 में शिकायत दी थी।

उनका आरोप है कि इस मामले में पुलिस ने हर कदम पर लापरवाही बरती, और अंकित के शव को बरामद नहीं किया। उनके अनुसार 28 अक्टूबर को अंकित की बाइक मिल गई थी लेकिन पुलिस ने 30 अक्टूबर को उसकी बाइक की बरामदगी दिखाई।

इस मामले में अपर आयुक्त लव कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुलिस की लापरवाही सामने आई है, जिसकी वजह से फूल मंडी चौकी इंचार्ज मनीष कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया है और उनकी विभागीय जांच भी कराई जा रही है।

उन्होंने कहा कि घटना में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।