Home Bihar खड़ी ट्रेक्टर से टकराई अंचलाधिकारी की गाड़ी, चालक की मौत,एक घायल।

खड़ी ट्रेक्टर से टकराई अंचलाधिकारी की गाड़ी, चालक की मौत,एक घायल।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भागलपुर: पुलिस जिला नवगछिया के मदत्तपुर एनएच 31 पर मंगलवार की सुबह एक खड़ी ट्रैक्टर में नारायणपुर अंचल के अंचलाधिकारी की गाड़ी ने जोरदार टकराकर मार दी। इस घटना में अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार के गाड़ी के चालक भ्रमरपुर निवासी की मौत मौके पर ही हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह करीब 5:00 बजे नारायणपुर अंचल से गाड़ी लेकर चालक मनोज कुमार शर्मा नवगछिया मुख्यालय में अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार को लेने जा रहे थे।तभी अचानक एक गाड़ी से ओवरटेक करने के दौरान गाड़ी वहां खड़ी ट्रैक्टर से जोरदार ढंग से टकरा गई। मौके पर 22 वर्षीय ड्राइवर मनोज कुमार शर्मा की मौत हो गई।

 

 

जबकि उसी गाड़ी पर सवार उनके भाई गुड्डू कुमार शर्मा 19 वर्षीय बुरी तरह से घायल हो गए।घटना की सूचना मिलते ही नवगछिया थाना के इंस्पेक्टर अमर विश्वास दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर नवगछिया अनुमंडलीय अस्पताल पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया और घायल उनके भाई को भी उपचार हेतु नवगछिया से भागलपुर भेज दिया।
पुलिस ने खड़ी ट्रैक्टर और गाड़ी को अपने कब्जे में ले लिया है।ट्रेक्टर ड्राइवर की खोजबीन की जा रही है। ट्रेक्टर ड्राइवर घटना को देखते ही फरार हो गया। नारायणपुर अंचलाधिकारी अजय कुमार सरकार ने बताया कि नवगछिया मुख्यालय से मतगणना की कुछ सामग्री लेकर भागलपुर मतगणना स्थल पर जाना था।
इसलिए नवगछिया मुख्यालय ड्राइवर को गाड़ी लेकर बुलाया था।अचानक घटना की सूचना मुझे प्राप्त हुई।मृतक शर्मा की पोस्टमार्टम करने के बाद उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।उधर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।