Home Bihar खाद व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या,दो बाइक पर चार नकाबपोश...

खाद व्यवसायी के बेटे की गोली मारकर हत्या,दो बाइक पर चार नकाबपोश अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम। तीस लाख रुपये लेकर भागे अपराधी।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भागलपुर:जिले के अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर बगीचा के समीप एनएच-80 पर खेरैहिया निवासी खाद व्यवसायी अनुजदेव राय के 18 वर्षीय पुत्र शिवम कुमार को चार अपराधियों ने गोली मारकर घायल कर दिया और उससे तीस लाख से अधिक रुपये लूट लिए।वहीं घटना के बाद घायल शिवम की मौत मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अकबरनगर थाना क्षेत्र के भवनाथपुर स्थित कैनरा बैंक में तीस लाख से अधिक की राशि जमा कराने जा रहे अनुजदेव राय के पुत्र शिवम कुमार (18) को भवनाथपुर बगीचे के समीप पहले से घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर जख्मी कर दिया।गोली शिवम के छाती के नीचे व बीच मे लगी है। जिसके बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना अनुजदेव राय को दी।गोली लगने की सूचना पाकर युवक शिवम के पिता अन्य लोगों के साथ घटनास्थल पर पहुच उसे इलाज के लिए मायागंज ले गए।जहाँ इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।इस घटना के प्रत्यक्षदर्शी एक व्यक्ति ने बताया कि वह किसी कार्य से अपना बाइक लेकर भागलपुर की ओर जा रहा था।इतने में भवनाथपुर बगीचे के समीप तीन बाइक सड़क किनारे लगा हुआ देखा।जिसमे दो बाइक पर सवार चार नकाबपोश एक बाइक पर बैठे दो लोगों से झड़प कर रही थी।उसके बाद कुछ दूर आगे जाने पर गोली चलने की आवाज आई। जिसके बाद व्यक्ति वहां रुक गया और पीछे मुड़कर देखा तो चार नकाबपोश थैला लेकर भागलपुर की ओर भाग गए।पास जाकर देखा तो वहां एक युवक गोली लगने के बाद घायल अवस्था मे पड़ा हुआ है एवं युवक के साथ आये एक अन्य व्यक्ति उसे उठाने की कोशिश कर रहा है।तब तक वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई।तभी वहां उपस्थित एक व्यक्ति सुमन कुमार सिंह ने इसकी जानकारी अनुजदेव राय को दी।इसके बाद अनुजदेव राय सहित अन्य लोग घटनास्थल पर पहुँच कर घायल शिवम को उठाकर मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।इधर सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस सदलबल के साथ घटनास्थल पर पहुँच कर जांच शुरू कर दी है।घटनास्थल से पुलिस को एक लोडेड मैगजीन व 50 हजार रुपये का एक बंडल मिला है।वहां मौजूद लोगों ने बताया कि शिवम के साथ रुपये जमा करने जा रहे रतनगंज निवासी खाद दुकानदार अमन कुमार मौजूद था।लूट हुए रुपये का सही आंकड़ा पता नही चल पा रहा है।इधर शिवम के मौत के बाद परिजनों के रो रो कर बुरा हाल है।
मूल रूप से बरियारपुर के पुलकिया के रहने वाला है शिवम :
अनुजदेव राय पूरे बिहार के खाद भंडार के सीनएफ है। खाद व्यवसायी मूल रूप से बरियारपुर के पुलकिया के रहने वाले हैं।लॉकडाउन में खेरेहिया आकर नया घर बना कर पूरे परिवार के साथ यहीं बस गए थे।चार पुत्री व एक पुत्र में शिवम सबसे छोटा व अकेला था।
डीएसपी व सर्किल इंस्पेक्टर कर रहे हैं हत्या की जांच:                                                                शिवम कुमार की चार नकाबपोश अपराधियों द्वारा गोली मार कर हत्या करने के बाद विधि व्यवस्था डीएसपी नेशार अहमद व सर्किल इंस्पेक्टर रतनलाल ठाकुर ने घटनास्थल पर पहुच मामले की जांच शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज निकालकर अपराधियों के बारे में पता लगाया जा रहा है।कितने रूपये की लूट हुई है।इसका सही आंकड़ा अभी मालूम नही है।मामले की तहकीकात की जा रही है।