Home Entertainment इस तरह होगी सलमान खान के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग

इस तरह होगी सलमान खान के ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड की शूटिंग

0
मनोरंजन टीम। अगर आप बिग बॉस 14 के सलमान खान के पहले वीकेंड का वार एपिसोड की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की हैl बिग बॉस 14 की शुरुआत धमाकेदार हुई है।।
3 अक्टूबर के बाद अब प्रतियोगी धीरे-धीरे सुर्खियों में आ रहे हैं। 11 नए प्रतियोगियों में हमने निक्की तंबोली, पवित्रा पूनिया, शहजाद देओल, और रुबीना दिलैक को आगे बढ़ते हुए देखा हैं।
अब जब बिग बॉस 14 का पहला हफ्ता खत्म होने वाला हैl फैंस पहले वीकेंड का वार एपिसोड का इंतजार कर रहे है। रोज की लड़ाई झगड़े, मनोरंजन, मस्ती और पूरे सप्ताह के दौरान अपने अच्छे और गलत कामों के लिए बिग बॉस प्रेमी होस्ट सलमान खान की प्रशंसा और डांट देखने के लिए वीकेंड का बेसब्री से इंतजार करते हैं। सलमान खान वीकेंड का वार एपिसोड के लिए शूट करने वाले है।
वह शुक्रवार को मुंबई के गोरेगांव में स्थित फिल्मसिटी में शूट करेंगे। पहले खबर आई थी कि सलमान अपने फार्महाउस में इसकी शूटिंग करने वाले हैl सलमान प्रतियोगियों से मिलने के लिए मंच का सहारा लेंगे। एक ट्वीट के अनुसार वीकेंड का वार शूट आज निर्धारित है और प्रीमियर की तरह कोविड-19 के चलते इसमें भी दर्शकों की उपस्थिति नहीं होगी। ट्वीट में स्पष्ट रूप से कहा गया है कि सलमान खान बिग बॉस 14 के सेट पर शूटिंग करेंगे।
इस बीच बिग बॉस 14 के आगामी एपिसोड में प्रतियोगियों को निक्की तंबोली के मेकअप किट को नष्ट करते हुए देख सकते देखा जा सकता है। यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि क्या निक्की हार मानेंगी और गेम जीतेंगी या नहीं। बिग बॉस 14 में इम्युनिटी के लिए लड़ाई जारी हैl खेल शुरू हो गया हैl एक टास्क में हम निक्की तम्बोली, जैस्मीन भसीन, और पवित्रा पुनिया को ग्लास से भरी ट्रे ले जाते हुए देख सकते है। सिद्धार्थ ने निक्की को इस टास्क का विजेता घोषित किया है। सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे।