Home Entertainment तिवारी जी’ और ‘विभूती नारायण’ ने किया लिपलॉक, सौम्या टंडन ने दिया...

तिवारी जी’ और ‘विभूती नारायण’ ने किया लिपलॉक, सौम्या टंडन ने दिया ये रिएक्शन

0
मनोरंजन टीम। एंड टीवी का सबसे चर्चित और पसंदीदा शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के दो लीड एक्टर मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश्व गौड़ और विभूती नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख को अपने हमेशा लड़ते हुए देखा होगा। लेकिन हाल ही में दोनों की ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी हैरान हो जाएंगे, और इस तस्वीर को ख़ुद तिवारी जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
दरअसल, इस तस्वीर में हैरान करने वाली बात ये कि इसमें तिवारी जी और विभूती नारायण मिश्रा एक दूसरे को लिप किस करते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटो शेयर करते हुए रोहिताश ने कैप्शन में लिखा है, ‘अबे ये लिप लॉक कैसे हो गया बे.. भभूती जी और तिवारी जी बहुत नीच लोग हैं… वो नाइस होता है पगली.. सही पकड़े हैं’।
दोनों की इस फोट को देखकर फैंस तो शॉक्ड रह ही गए हैं साथ ही तिवारी जी की अनीता भाभी जी यानी सौम्या टंडन ने भी इस पर रिएक्शन दिया है। सिर्फ सौम्या ने ही नहीं बल्कि दरोगा हप्पू सिंह यानी योगेश त्रिपाठी ने भी फोटो पर रिएक्शन दिया है। सौम्या ने फोटो पर कमेंट करते हुए एक इमोजी शेयर की है जिसमें बंदर आखों पर हाथ रख रहा है यानी शरमा रहा है। वहीं हप्पू सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अरे दादा’।
आपको बता दें की अनीता भाभी यानी सौम्या टंडन अब इस शो का हिस्सा नहीं हैं। कुछ वक्त पहले ही उन्होंने इस शो को अलविदा कहा है। हालांकि उनके शो छोड़ने की वजह किसी भी तरह का मनमुटाव नहीं है, बल्कि उन्होंने अपने पर्सनल रीज़न्स की वजह से शो ये शो छोड़ा है। सौम्या ने जाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर फेयरवेल के कुछ वीडियोज़ भी पोस्ट किए थे जिनमें वो काफी भावुक नज़र आ रही थीं। सौम्या अब भले की इस शो को हिस्सा नहीं हैं, लेकिन उनके फैंस उन्हें अब भी काफी मिस करते हैं।