Home Bihar बिहार में मतदान के बाद दो उप निर्वाचन पदाधिकारियों का तबादला।

बिहार में मतदान के बाद दो उप निर्वाचन पदाधिकारियों का तबादला।

0
नेशनल एक्सप्रेस ब्यूरो,
भोजपुर:बिहार में विधानसभा चुनाव में पहले चरण का मतदान हो चुका है। वहीं दूसरे और तीसरे चरण के चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। वहीं इस बीच बिहार सरकार ने दो उप निर्वाचन पदाधिकारियों का तबादला कर दिया है।
बिहार निर्वाचन विभाग की ओर से जारी नई अधिसूचना के मुताबिक बिहार विधानसभा चुनाव के लिए दूसरे और तीसरे चरण के मतदान होने से पूर्व भोजपुर जिले की उप निर्वाचन पदाधिकारी निवेदिता सिन्हा का तबादला कर दिया गया है।इन्हें अब बिहार मुख्यालय में उप निर्वाचन पदाधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है।व
हीं मुख्यालय में उप निर्वाचन पदाधिकारी के रूप में कार्यरत विजय कुमार को भोजपुर जिले का नया डिप्टी इलेक्शन अफसर बनाया गया है।जानकारी हो कि भोजपुर जिले में मतदान की प्रक्रिया संपन्न हो गई है।इस जिले के सभी 7 विधानसभा सीटों पर पहले चरण में ही वोटिंग हुई है।
भोजपुर जिले में कुल 51.85 प्रतिशत वोट पड़े हैं। वहीं वोट प्रतिशत के मामले में तरारी सबसे आगे है।यहां 55.35 प्रतिशत मत पड़े हैं। वहीं वोट प्रतिशत के मामले में आरा सबसे पीछे है।आरा में कुल 47.68 प्रतिशत मत ही पड़े हैं।वहीं शाहपुर में भी महज 49 प्रतिशत मत पड़े हैं।इसके अलावा शेष अन्य पांच विधानसभा क्षेत्रों में 50 फीसदी से अधिक मतदान हुआ है।बिहार विधानसभा चुनाव का परिणाम 10 नवंबर को आने वाला है।