Home International चुनाव वाली रात में पार्टी करने की ट्रंप की योजना पर कोविड-19...

चुनाव वाली रात में पार्टी करने की ट्रंप की योजना पर कोविड-19 के कारण छाए अनिश्चितता के बादल

0

नेशनल एक्सप्रेस,
वाशिंगटन, राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को कहा कि अभी यह तय नहीं है कि चुनाव वाली रात वह कहां पर रहने वाले हैं। दरअसल ट्रंप ने वाशिंगटन में अपने होटल में चुनाव वाली रात पार्टी करने की योजना बनाई थी लेकिन कोलंबिया के अधिकारियों ने संकेत दिए हैं कि ऐसा करना कोरोना वायरस महामारी को फैलने से रोकने के लिए बनाए गए नियमों का उल्लंघन होगा।

ट्रंप ने संवाददाताओं से कहा कि उस वक्त वह व्हाइट हाउस में हो सकते हैं या फिर पार्टी के लिए किसी अन्य स्थान का चयन कर सकते हैं। इसके साथ ही उन्होंने शहर के कोरोना वायरस संबंधी नियमों पर निराशा भी जताई। शहर के मेयर मरियल बाउजर के कार्यालय की ओर से इस हफ्ते की शुरुआत में ट्रंप इंटरनेशनल होटल के संचालकों को नोटिस भेजा गया था जिसमें उन्हें शहर के कोरोना वायरस संबंधी नियमों की याद दिलाई गई थी।

इन नियमों के मुताबिक, किसी भी स्थान पर 50 से अधिक लोगों के एकत्रित होने पर पाबंदी है। ट्रंप के प्रचार अभियान की ओर से चंदा जुटाने के लिए राष्ट्रपति के नाम से भेजे गए इमेल में कहा गया था कि दानदाताओं को टीम ट्रंप के साथ चुनावी रात की पार्टी उनके (ट्रंप के) पसंदीदा होटल में करने का मौका मिलेगा।