Home Business आपकी नौकरी, वेतन वृद्धि, बोनस सुरक्षित हैं: पुरी ने एचडीएफसी बैंक के...

आपकी नौकरी, वेतन वृद्धि, बोनस सुरक्षित हैं: पुरी ने एचडीएफसी बैंक के कर्मचारियों से कहा

0
नेशनल एक्सप्रेस,
मुंबई, एचडीएफसी बैंक के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी आदित्य पुरी ने बैंक के कर्मचारियों को भरोसा दिलाया है कि उनकी नौकरी और बोनस सुरक्षित हैं।
इस महीने के अंत में सेवानिवृत्त होने वाले पुरी ने कहा कि यहां तक ​​कि कोविड-19 महामारी के बावजूद बैंक अच्छा कर रहा है, उसके पास पर्याप्त पूंजी है और उसके द्वारा दिए गए ऋणों में कोई तनाव नहीं है।
उन्होंने यह भी संकेत दिया कि बैंक हाल में समाप्त जुलाई-सितंबर की तिमाही के दौरान अच्छे नतीजे दे सकता है।
कोविड-19 महामारी पर काबू पाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के चलते कई क्षेत्रों में नौकरियां गई हैं। हालांकि, इसके बावजूद एचडीएफसी बैंक और निजी क्षेत्र के उसके प्रतिस्पर्धियों ने वेतन बढ़ोतरी और बोनस की प्रतिबद्धताओं को पूरा किया है।
पुरी ने पिछले सप्ताह एक वीडियो संदेश में एचडीएफसी बैंक के कर्मचारियों से कहा, ‘‘न केवल आपकी नौकरियां सुरक्षित हैं, आपका वेतन भी सुरक्षित है। आपका बोनस और आपका प्रमोशन सुरक्षित है।’’
एचडीएफसी बैंक की स्थापना के बाद से 25 वर्षों से बैंक का नेतृत्व कर रहे पुरी ने कहा कि वह अपने उत्तराधिकारी शशिधर जगदीशन सहित प्रबंधन टीम की ओर से यह आश्वासन दे रहे हैं।
उन्होंने कहा, ‘‘बैंक अच्छा कर रहा है। हमारे पास जरूरी पूंजी है। हमारा पोर्टफोलियो तनाव में नहीं है। हम आक्रामक रूप से अपने वितरण और प्रौद्योगिकी बढ़त का इस्तेमाल कर रहे हैं।’’
उन्होंने कर्मचारियों से एक टीम के रूप में काम करने का आग्रह किया।